सचिन की बेटी सारा को अगवा करने की धमकी दे रहा था सनकी आशिक, फिर पापा तेंदुलकर ने लिया मामला हाथ में और…

loading...

अक्सर लोग किसी सितारे के घर जन्मे बच्चे से जलन करते हैं कि उसे पैदा होते ही सारी सुख सुविधा और प्रसिद्धि मिल गई हैं. लेकिन जहाँ एक सेलेब्रिटी की संतान होने के कुछ फायदे होते हैं वहीँ इसके कुछ नुकसान भी हैं. अब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को ही ले लीजिए. हाल ही में सारा के पीछे एक सनकी आशिक हाथ धो कर पड़ गया. यहाँ तक कि उसने सारा को किडनेप करने की धमकी तक दे डाली. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

सारा के लिए दीवाना था सनकी आशिक

जानकारी के मुताबिक वेस्ट बंगाल का रहने वाला 32 वर्षीय Debkumar Maity सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के लिए पागल था. उसने पहली बार सारा को टीवी पर एक मेच के दौरान देखा था. तभी से उसे सारा से प्यार हो गया. वो किसी भी हाल में सारा से शादी करना चाहता था. इसीलिए उसने सारा की सारी खबर रखना शुरू कर दिया.

फोन पर दी सारा को किडनेप करने की धमकी

ये आशिक सारा के प्यार में इतना पागल था कि इसने किसी तरह से सारा के घर का लैंडलाइन नंबर पता लगा लिया. इसके बाद ये इस लैंडलाइन पर बार बार फोन कर सारा को परेशान करने लगा. पहले तो उसने सारा के बारे में गंदे गंदे कमेन्ट दिए. फिर बाद में सारा को शादी करने और मना करने पर अगवा करने तक की धमकी दे डाली. ये आशिक सारा के घर करीब 20 बार कॉल कर चुका था.

सारा ने पापा सचिन के साथ मिलकर की पुलिस में शिकायत

जब सारा ने पापा सचिन को इस सनकी आशिक के बारे में बताया तो एक जिम्मेदार पिता की तरह सचिन ने सारा के साथ मुंबई के बेंद्रा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन लिखवा दी. जांच के बाद पुलिस ने पाया कि ये धमकी भरे कॉल वेस्ट बंगाल से Debkumar Maity नाम का एक शख्स कर रहा था. पुलिस ने पाया कि आरोपी देवकुमार एक बेरोजगार और कॉलेज ड्रापआउट स्टूडेंट हैं.

आरोपी का मानसिक संतुलन हैं खराब
शिकायत के बाद रविवार 7 जनवरी को देवकुमार को अरेस्ट कर लिया गया. आगे की जांच में पुलिस को आरोपी के रिश्तेदारों ने बताया कि देवकुमार का मानसिक संतुलन ठीक नहीं हैं. इसके पहले वो अपने माता पिता को भी काफी टॉर्चर कर चुका हैं. हाल ही में उसके पिता की मौत हुई हैं. पुलिस को देवकुमार के घर पर एक डायरी भी मिली हैं. इस डायरी में देवकुमार ने सारा की जिक्र अपनी पत्नी के रूप में किया हैं. हालाँकि पुलिस को अभी ये पता नहीं चल सका हैं कि उसे सारा के घर की लैंडलाइन का नंबर कहाँ से मिला हैं.

जानकारी के मुताबिक पहले देवकुमार को हल्दिया कोर्ट में पेश किया जाएगा जिसके बाद उसे मुंबई आगे की पूछताछ के लिए लाया जाएगा, जहाँ उसे कुछ सालो की सजा भी हो सकती हैं.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगो का कहना हैं कि यदि सारा तेंदुलकर की जगह कोई आम लड़की होती तो क्या तब भी पुलिस इतनी ही जल्दी से आरोपी के ऊपर कारवाई करती?

Loading...